Friday, September 25, 2020

Electric Egg Boiler review




मैं हूं वेजिटेरियन और मेरी Family  नानवेज खाने वाली है तो  बहुत Problem हो जाती है। जब गृहणी ही वेजिटेरियन हो तो किचन में अंडे उबालना भी Allow नहीं होता है। वेजिटेरियन लोग तो समझ ही सकते हैं। और नानवेज खाने वाले को तो और भी परेशानी, खासकर जो लोग Daily Eggg खाते हैं। तो मुझे भी अच्छा लगता नहीं था कि बच्चों को भी Egg उबालकर नहीं दे सकती थी। तो एक दिन युं ही Filpkart पर Search कर रही थी तो मुझे एक Egg Boiler नजर आया तो मैंने Order कर दिया यह सोचकर कि एक बार Use करके देखती हुं अगर काम का नहीं हुआ तो वापस कर लुंगी। 



तो आज मैं Review graph बताने जा रही हुं Electric Egg Boiler Cooker का।

Nova Pink Electric 7 Egg Boiler NecCooker :

Discription :
Nonstick cooking
Power Consumed : 350 Watts
Warranty : 3 Months
Number of Egg Bolied : 7
Indicators : yes
Model number Nec 1530
7 Days Replacement policy

Details : Nova pink Electric Egg Boiler Nec 1530 Filpkart से order की हूं। मुझे यह Egg Boiler बहुत पसंद आया। यह बहुत ही  useful लगा।  इसे use करना बहुत ही आसान है





Nova Egg Boiler के साथ एक instruction manual मिलता है उसमें सारी बातें Mention है। इसका Original price 899rupes है। Discount चल रहा था तो मैं इसे  303rs  में purchase की हूं। Sale में Price और भी कम हो जाता है। 

Electric Egg Boiler एक Good product है और Safe भी है। बहुत Offordable and budget friendly है।  Consumes very less electricity और समय की बचत भी हो जाती है।
इस egg bolier में एक साथ 7 Eggs boiled हो जाते हैं।  15 Minutes में अंडे अच्छी तरह से उबल जाते हैं। इसमें Indicator भी है अगर आपने Time  का ध्यान नहीं रखा या पानी कम होने पर Auto cut हो जाता है।

मैं Electric Egg Boiler को Filpkart से Dec 2019 में purchase की थी। तब से इस्तेमाल कर रही हुं। अभी तक कोई Problem नहीं हुई। हां यह जरूर है कि daily तो use नहीं करती पर  सप्ताह में दो-तीन तो इस्तेमाल जरूर होता है।

मुझे यह product इसलिए भी बहुत पसंद आया क्योंकि इसे आराम से कहीं भी लेकर जाया  सकता है। हमलोग शहर से बाहर कभी जातें हैं तो इसे लेकर जातें हैं। कमरें में ही Egg boiled कर लेते हैं। 10-15 Minutes में उबल जाता है। 
Electric Egg Boiler उन लोगों के लिए बहुत ही अच्छा है जो घर से बाहर होस्टल आदि में रहते हैं। कई बार  कुछ दिनों के लिए आफिस के काम से भी होटल में रुकना पड़ता है तो उनके लिए बहुत ही अच्छा product है। ब्रेड अंडे का Breakfast तो कर ही सकते हैं। पैसे की भी बचत और समय की भी।

इसकी पेकेजिंग बहुत ही अच्छी है।
सावधानी से अगर हम इसे इस्तेमाल करें तो यह काफी लंबे समय तक चलेगा। Boil करते समय बच्चों की पहुंच से दुर रखें और सही मात्रा में पानी का ध्यान रखने से और Time का भी थोड़ा ध्यान रखने से कोई problem नहीं होती।
Cleaning के लिये साफ कपड़े का इस्तेमाल करें।

Purchase करने के बाद कुछ problem होती है तो 7days Replacement policy है। आप Nova Electric Egg Boiler को वापस कर दुसरा मंगवा सकते हैं।

Electric Egg Boiler के बहुत सारे अच्छे Brand available हैं Filpkart, Amazon etc पर आप कहीं से भी मंगवा सकते हैं।
लेकिन मुझे यह Nova Electric Egg Boiler काफी सस्ता लगा। बहुत काम की चीज है और सस्ता भी बहुत है।

Products Link :






My Opinion : यह बहुत useful product है। इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है।
मुझे काफी अच्छा लगा।
बस एक छोटी सी चीज अच्छी नहीं लगी वो इसके wire का size थोड़ी और long होती तो ज्यादा better होता। वैसे किचन में कोई दिक्कत नहीं होगी  Rooms में टेबल पे रख कर use करने से दिक्कत नहीं होती
Otherwise very good 👍👌 product है।



हैंैैंैंैैैंैैं




5 comments:

Lehenga Choli Filpkart Below 999 review

एक दिन युं ही मैं Filpkart पर Search कर रही थी, Engagement party के लिए कोई अच्छा सा Dress जो Pocket friendly हो और ...