Monday, September 14, 2020

Net Sarees Below 899

आज मैं आपको एक बहुत खुबसूरत और सस्ती  साड़ी का Review graph बताऊंगी। दरअसल मैंनें एक नेट की साड़ी एक साल पहले Filpkart से purchase की थी जो मेरी फेवरेट साड़ी में से एक है। मुझे White Colour बहुत पसंद है, पहली बार मैने इसे देखा तो मेरा तो दिल ही आ गया इसपे। पर काफी Time तक साड़ी का Price low होने का wait भी की लेकिन यह कम नहीं हुआ। फिर भी यह मुझे 959 में मिल  गया।

Purchasing से पहले मुझे इसकी quality के बारे में Doubt था कि पता नहीं Net का fabric अच्छा होगा कि नहीं। लेकिन  जैसे ही jsitaliya Brand की ये साड़ी मुझे Receive हुई मैं बता नहीं सकती कितनी खुश हुई। Fabric Soft  था पहनने पे जो फैला हुआ सा look आता है वो बिल्कुल नहीं आ रहा था।
मुझे साड़ी पहनना अच्छी तरह से नहीं आता लेकिन इसे पहनने में कोई परेशानी नहीं आयी।

 इस साड़ी में pink colour के धागों से बुना हुआ flowers design embroidery किया हुआ है जो साड़ी को बेहद खुबसूरत बनाता है।

Jsitaliya Brand   में तकरीबन 25 Colours available है एक से बढ़कर एक सुंदर सा रंग।जो भी आपका दिल करे आपके पास Options की तो बिल्कुल कमी नहीं होने वाली। अभी Filpkart पे Sale लगा हुआ था तो इसी साड़ी का Price कम हो गया था जो 764 rupes में मिल रहा था। मेरा तो मन किया कि एक Black Saree ले लुं पर मैंने नहीं लिया क्योंकि मैं साड़ी कम पहनती हूं।
Filpkart
Discription -
Fabric - Net
Pattern - Embroidery
Blouse - Unstich
25 Colour available
Saree length - 5. 5m
Blouse length - 0.80m Blouse piece
30 Days return policy
Case on delivery available
Delivery charge Free
Orignal price 1999rupes


 मुझे ये साड़ी 959 rupes में मिला तब भी मैं काफी खुश हूं  साड़ी है ही इतनी सुन्दर। जबकि अभी तो price low भी हो गया है। 
साड़ी के बोर्डर पर पतले साटन का fabric लगा हुआ है और किनारे में golden and white perl का लेस लगा है जिससे साड़ी का Heavy look आता है
लेस थोड़ा सा loose लग सकता है पर उससे कोई problem नहीं होगी। वैसे भी जब साड़ी फॉल लगता है तो सही हो जाता है।

आप किसी भी Colour की‌ साड़ी लें सभी साड़ियों में Pink embroidery ही रहेगा। जैसे Red colour साड़ी को देखने पे उसपे Red embroidery लगेगा पर ऐसा नहीं है सभी साड़ियों में Pink embroidery ही है।
Blouse piece 0.80m है जिससे easily blouse बन जाता है। Blouse का fabric अच्छा है और बाजु पर साड़ी की तरह का Same Border है। Blouse में inner लगवाने की जरूरत पड़ेगी।
Amazon पे भी available है।

Filpkart पे jsitaliya Brand के अलावा और भी Brand available है, जिसमें 700 rupes से कम की यह साड़ी भी है लेकिन इसकी quality Same है या नहीं मुझे नहीं पता।

साड़ी purchase करने से पहले इसका Review मैं देख कर ली थी। Review 4.1 था।
Review देखने के दौरान किसी ने इस साड़ी का लहंगा बनवा लिया था, सुंदर लग रहा था।
एक बात और कि साटन का पेटिकोट ही अच्छा लगेगा तो अलग से पेटिकोट लेना पड़ेगा।
मेरे पास white peticot था तो मुझे पेटिकोट खरीदना नहीं पड़ा। मैंने Blouse भी नहीं Stich करवाया, pink Blouse के साथ Mix and match हो गया।



My Opinion -
मेरे हिसाब से ये बहुत खुबसूरत साड़ी है। Birthday party, wedding, reception etc party में इस साड़ी को बेहिचक पहन सकती है। इतनी कम price में यह अच्छा डील है। अगर आपके पास पेटिकोट, ब्लाउज मैचिंग है तो सोने पे सुहागा हो जाएगा। क्योंकि 800 से भी कम price party wear saree में मिल रहा है। मैंने तो सोचा है साड़ी मन भर पहनने के बाद अनारकली सूट बनवा लुंगी।
आप चाहें तो किसी को gift भी दे सकती हैं।
खैर बातें बहुत हो गयी...

Saree Link :-

3 comments:

Lehenga Choli Filpkart Below 999 review

एक दिन युं ही मैं Filpkart पर Search कर रही थी, Engagement party के लिए कोई अच्छा सा Dress जो Pocket friendly हो और ...